Saturday, May 21, 2022
HomeAstrologyसाप्ताहिक राशिफल : इस हफ्ते इन राशि वालों को मिलेगा किस्मत का...

साप्ताहिक राशिफल : इस हफ्ते इन राशि वालों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानें पूरे 7 दिनों का हाल

साप्ताहिक राशिफल 14 फरवरी से 20 फरवरी 2022 : यह सप्ताह मेष और वृषभ राशि के जातकों शानदार साबित होता। इन जातकों को धन लाभ होने के साथ प्रतिष्ठा मिलेगी।

साप्ताहिक राशिफल 14 फरवरी से 20 फरवरी 2022 : यह सप्ताह मेष और वृषभ राशि के जातकों शानदार साबित होता। इन जातकों को धन लाभ होने के साथ प्रतिष्ठा मिलेगी। कुंभ  राशि के जातकों की जीवनसाथी के साथ विवाद की संभावना है। आइये जानते हैं कि फरवरी सप्‍ताह (14 फरवरी से 20 फरवरी 2022) मेष से मीन तक 12 राशियों के कैसा साबित होगा।

मेष (Aries): मेष राशि वालों को दफ्तर में साथियों से मदद मिलेगी। इस हफ्ते आय, मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक माहौल ठीक रहेगा। किसी कीमती सामान के खो जाने का भय रहेगा। हफ्ते के आखिरी में शुभ सूचना मिलेगी।

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि वालों की  दफ्तर में सराहना होगी। पारिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे और सहयोग देंगे।आय के नए अवसर मिलेंगे। इस हफ्ते आपकी सेहत अच्छी रहेगी। निगेटिविटी सेदूर रहें। यात्रा को टालने का प्रयास कर सकते हैं।

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि वालों के लिए यह हफ्ता बेहद शानदार होगा। वैवाहिक जीवन में सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी। उधार देते समय सतर्क रहें। बैंक में लेनदेन सावधानी से करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। आय के साधनों में वृद्धि होगी।

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों के लिए यह हफ्ता महत्वपूर्ण रहेगा। फील्ड में काम करने वालों को नए अवसर मिलेगी। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।अफसर आपकी सराहना कर सकते हैं। लेनदेन करते समय लापरवारी न करें।

सिंह (Leo): सिंह राशिवालों के रुके हुए काम पूरे होंगे। रिश्तेदारों से मुलाकात होने की संभावना बन रही है।लाइफ पार्टनर के साथ विवाद होने की आशंका है। जरूरी न हो तो यात्रा को टालने का प्रयास करें। आपके खर्च में वृद्धि होगी। हफ्ते के आखिरी में शुभ सूचना मिलेगी।

यह भी पढ़ें: राजिम माघी पुन्नी मेला का आयोजन 16 फरवरी से होगा, मंत्री साहू ने केंद्रीय समिति की बैठक ली

 कन्या (Virgo): इस हफ्ते कन्या राशि वालों को किस्मत का साथ मिलेगा।जीवनसाथी के साथ क्वालिटी समय बिता सकते हैं। आपकी सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन खानपान में लापरवाही न करें। कारोबारी यात्रा से आपको लाभ होगा।

तुला (Libra): इन जातकों के लिए यह हफ्ता बेहद शुभ रहेगा। व्यवसायिक प्रोजेक्ट कामयाब रहेंगे। आपका सम्मान बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक रहेंगे। किसी काम के सिलसिले में यात्रा कर  सकते हैं। नए रिश्ते बनेंगे, जिसका लाभ आपको मिल सकता है।

वृश्चिक (Scorpio):  वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह हफ्ता आनंददायक रहेगा।दफ्तर में सहयोगी आपकी मदद करेंगे, साथ ही पदोन्नति की सूचना मिल सकती है। सेहत संबंधी दिक्कतें झेल सकते हैं। इस हफ्ते खर्च की अधिकता रहेगी।

धनु (Sagittarius): इस हफ्ते इस राशि के जातक प्रगति करेंगे। छात्रों को पढ़ाई के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। परिवार के लोगों के साथ रिश्ते में मधुरता रहेगी।  संतान की वजह से कुछ चिंतित हो सकते हैं। निवेश से लाभ होगा। हफ्ते के अंत में बुरी खबर मिल सकती है।

मकर (Capricorn): इस राशि के जातकों के लिए इस हफ्ते खुशी के कई मौके आएंगे। परिवार के लोग आपकी बातों को सुनेंगे। अफसरों से विवाद होसकता है। अपनी प्रतिष्ठा का ध्यान रखें।दंपत्तियों के बीच रिश्ते में प्यार रहेगा। यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों को निवेश करते समय इस हफ्ते सावधान रहना होगा। पुरानी रूकी हुई रकम वापस मिल सकती है। दफ्तर में साथियों का सहयोग करेंगे।दंपत्तियों के बीच अनबन होने की संभावना है। हालांकि यह जल्द ही सुलझ जाएगा। बेकार के कार्यों में इस हफ्ते खुद को न उलझाएं।

मीन (Pisces): व्यवसायिक कार्यों के सिलसिले में योजना बना सकते हैं । इस हफ्ते आपको खुशखबरी मिलेगी। रिश्तेदारों का घर पर आगमन होने की संभावना है। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। हफ्ते के आखिरी में किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं। बुजुर्गों को सेहत को लेकर लापरवाही करने से बचना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular