Thursday, September 29, 2022
HomeChhattisgarhकारोबारी से लूट मामले में 2 आरोपी और पकड़े गए, अब तक...

कारोबारी से लूट मामले में 2 आरोपी और पकड़े गए, अब तक 12 लोग हुए गिरफ्तार

रायपुर. कारोबारी से लूट मामले में पुलिस ने 2 मास्टर माइंड को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के कब्जे से 5 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। इस मामले में अब तक 12 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। एक आरोपी फरार बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार Police ने मामले के मास्टर माइंड देवेंद्र और तिलक को गिरफ्तार करते हुए दोनों आरोपियों के पास से 5 लाख रुपए की नगदी भी जब्त किया गया है। इस मामले से जुड़ा एक आरोपी अजय उर्फ अज्जू अब भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि कारोबार से लूट मामले में पहले ही 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन आरोपियों के पास से करीब 8 लाख रुपये बरामद किया था। मिली जानकारी के मुताबिक व्यापारी ने 50 लाख की लूट की शिकायत की थी।गाड़ियों को ट्रैक कर पुलिस आरोपियों तक पहुंची। Police ने बताया कि थाना माना कैम्प क्षेत्रांतर्गत स्थित माना मोड़ के पास इस घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के 4 दिन के अंदर ही मामले का खुलासा करते हुए अभनपुर के शिव कुमार कोसले, अभनपुर के मनीष यादव, अभनपुर के टिकेश चतुर्वेदी, सूरज महेश्वर, नरेन्द्र बंजारे उर्फ बबलू, अगम दास कोसले, शशिकांत चतुर्वेदी उर्फ गोलू, बनवारी यादव समेत 2 नाबालिग भी गिरफ्तार किए गए हैं।

आरोपियों/अपचारी के पास से  लूट की नगदी रकम 7,95,400/- रूपये, एटीएम कार्ड एवं बैंक पास बुक जब्त किया गया। घटना में प्रयुक्त 5 नग मोबाइल फोन और 5 नग मोटर साइकल को भी जब्त किया था। गिरफ्तार आरोपियों/अपचारी के खिलाफ थाना माना कैम्प में धारा 395 भादवि. का अपराध दर्ज किया गया है।

9.20 लाख चोरी के मामले का एक आरोपी रायगढ़ जिले से हुआ गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular