Saturday, June 25, 2022
HomeAstrologyVenus Transit 2022: सुख, प्रेम के प्रतीक शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन...

Venus Transit 2022: सुख, प्रेम के प्रतीक शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन इन 7 राशियों के लिए शुभ

शुक्र का राशि परिवर्तन 2022 (Venus Transit 2022): शुक्र ग्रह का मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश 31 मार्च को होगा। शुक्र ग्रह को प्रेम, सुख-समृद्धि, रोमांस का ग्रह माना जाता है। शुक्र के कुंभ राशि में गोचर 7 राशियों के लिए अच्छा साबित होगा। यहां हम उन 7 राशियों के बारे में चर्चा करेंगे जिन्हें इस गोचर से लाभ होगा।

इन 7 राशियों को शुक्र को गोचर से होगा लाभ (Shukra ka kumbh rashi me gochar 2022)

मेष : आपकी राशि के ग्यारहवें भाव में शुक्र गोचर करेगा। धन संबंधी दृष्टि से यह गोचर लाभदायक है। कारोबारियों के लिए यह गोचर लाभ वाला सिद्ध होगा। कैरियर और नौकरी में भी यह कामयाबी दिलाएगा। घर परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा। प्रेम सौहार्द्र में वृद्धि होगी।

 

मिथुन : इस राशि के नवें भाव में शुक्र का गोचर होगा। यह गोचर आपके लिए शुभ होगा। आपको किस्मत का साथ मिलेगा। आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। जॉब में परिवर्तन करने पर विचार करेंगे।नए मौके मिलेंगे। कारोबार में अच्छा खासा लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ मधुरता बढ़ेगी।

 

सिंह : इस राशि के सातवें भाव में शुक्र का  होगा। सिंह राशि के जातकों के लिए यह गोचर शुभ फलदायी सिद्ध होगा। वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा।कारोबार में लाभ होगा। जॉब कर रहे जातकों के लिए नए अवसार आएंगे। मित्रों का साथ मिलेगा। धार्मिक यात्रा करेंगे।

 

तुला : इस राशि के पंचम भाव में गोचर करेगा। शुक्र का गोचर फाइनेंसियल दिक्कतों को दूर करेंगे। धन लाभ होगा। कारोबार से अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे। सर्विस कर रहे जातकों के लिए भी यह समय अनुकूल है। घर परिवार का माहौल सुखद रहेगा। छात्रों को लाभ होगा। युवाओं को नौकरी मिलेगी।

राहु की उल्टी चाल से इन 4 राशियों की किस्मत बदलेगी

 

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के चौथे भाव में शुक्र गोचर करेगा। इस गोचर के दौरान  सुख और समृद्धि बढ़ेगी। कारोबार की मंदी दूर होगी। दफ्तर में आपकी सराहना होगी। दाम्पत्य  जीवन में खुशी का माहौल रहेगा। निवेश से लाभ होगा। खर्च पर नियंत्रण रख पाएंगे।

 

मकर : इस राशि के दूसरे भाव में शुक्र गोचर करेगा। कारोबारियों के लिए यह समय शुभ साबित होगा। आर्थिक मंदी दूर होगी। शुभ सूचना मिल सकती है। जॉब कर रहे लोगों की वेतन वृद्धि और तरक्की हो सकती है। रूके हुए काम पूरे होंगे। मांगलिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।

 

कुंभ : कुंभ राशि के प्रथम भाव में गोचर करेगा। शुक्र के इस गोचर से कुंभ राशि वालों की किस्मत खुलेगी। वैवाहिक जीवन भी सुखद रहेगा। व्यापार में लाभ मिलेगा। परीक्षा में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। निजी जीवन में खुशियां रहेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular