Monday, June 27, 2022
HomeAstrologyWeekly Horoscope: : मेष, वृष, सिंह, कुंभ को इस सप्ताह मिलेंगे...

Weekly Horoscope: : मेष, वृष, सिंह, कुंभ को इस सप्ताह मिलेंगे शुभ परिणाम, इनका होगा भाग्योदय

Weekly Horoscope साप्ताहिक राशिफल 21 फरवरी से 27 फरवरी 2022 : यह सप्ताह मेष, वृष, सिंह, कुंभ को शुभ परिणाम देगा। यहां जानते हैं इस हफ्ते का राशिफल कैसा रहेगा।

Weekly Horoscope (साप्ताहिक राशिफल)

मेष– यह हफ्ता शुभ परिणामों से युक्त होगा।आसानी से काम पूरे होंगे।जरूरी कार्यों को जिम्मेदारी से पूरी करेंगे। जरूरी विषयों को लेकर परिजनों से चर्चा कर सकते हैं।अपनी इच्छाओं पर नियंत्रण रखें।नौकरी से जुड़ी समस्या का हल होगा। हफ्ते के शुरू में अच्छे परिणाम मिलेंगे।सेहत को लेकर सावधान रहें। सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी।

 

वृष– कड़ी परिश्रम से आपको सफलता मिलेगी। कारोबारी संबंध अच्छे होंगे। मैनेजमेंट पर ध्यान देंगे। हर कार्य में आप आगे रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आपकी सराहना होगी। दफ्तर में वरिष्ठ लोगों का सानिध्य मिलेगा। आमदनी बढ़ाने पर जोर रहेगा। जरूरी निर्णय ले पाएंगे। इस हफ्ते आपको सावधान भी रहना होगा। किसी कार्य के सिलसिले में यात्रा पर जाएंगे।

 

मिथुन– यह हफ्ता आपको मिलाजुला परिणाम देगा।आपके कार्य कौशल में वृद्धि होगी। जरूरी जानकारी हासिल करेंगे। अपने काम में पेशेवर रहेंगे। अपनी वाणी में मिठास लाएं। सभी को मान-सम्मान दें। परिश्रम का अर्थ आपको समझ आएगा। आपको सेहत को लेकर लापरवाही न करकें। आपके साहस में वृद्धि होगी। धन संपत्ति की स्थिति ठीक रहेगी।

 

कर्क– पारिवारिक लोगों से निकटता रहेगी। इस हफ्ते आपको आनंद मिलेगा। आपके भौतिक संसाधन बढ़ेंगे। अपने लक्ष्य से पीछे न हटें। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। नए अवसरों का लाभ उठाएंगे। आपकी स्पष्टता से सभी प्रभावित रहेंगे। सभी के प्रति आदर रखेंगे। कुटिल, वाचाल लोगों से दूरी बनाकर रखें। किसी काम में नुकसान भी हो सकता है।

 

सिंह– यह सप्ताह महत्वपूर्ण प्रयासों को गति देगा। निजी मामलों में निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। कैरियर आगे बढ़ेगा। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। लोग आप पर भरोसा करेंगे। विचारों का आदान प्रदान होगा। छात्रों को उच्च शिक्षा में कामयाबी मिलेगी। आवश्यक कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास करें। इस हफ्ते अनुशासन की प्रवृत्ति ज्यादा रहेगी।

 

कन्या– यह हफ्ता शानदार साबित हो सकता है। कमजोर लोगों के प्रति दया का भाव रहेगा।परिवार के लोगों से से प्रेम रहेगा। पूर्व के रूके हुए कार्य पूरे करेंगे। दान धर्म में रुचि लेंगे। अच्छी खबर मिलेगी। धार्मिक यात्रा के योग बनेंगे। सकारात्मकता बनाए रखें। अदालती मामलों में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। अपने व्यवहार में बदलाव महसूस करेंगे।

 

पढ़ें – फरवरी 2022 मासिक राशिफल 

 

तुला– इस हफ्ते आपको श्रेष्ठ परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे। अपने कार्य क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। नया काम सीखने की प्रवृत्ति बढ़ेगी। परिजनों से सलाह मशविरा लेकर काम पूरा करेंगे। सुख समृद्धि में वृद्धि होगी। कारोबार पर पूरा ध्यान देंगे। दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। आपके स्पष्ट रवैए से लोग प्रभावित रहेंगे।

 

वृश्चिक– आपके खर्चों पर नियंत्रण रहेगा। अपनी जिम्मेदारी बेहतर ढंग से निभाएंगे। कारोबार की स्थिति अचछी होगी। आपको चालाक लोगों से सावधान रहना होगा। अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें। मांगलिक आयोजन में हिस्सालेंगे। आपको अपने करीबियों से मदद मिलेगी। धन संबधी दिक्कतें दूर होंगी। बैंक, बीमा से से जुड़े कार्य आसानी से पूरे होंगे।

 

धनु– इस हफ्ते आपके साहस में बढ़ोतरी होगी। कैरियर के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। आप अपने रिश्तेदारों के यहां जा सकते हैं। आप लोगों का विश्वास बढ़ेगा। शेयर मार्केट से लाभ हो सकता है। धर्म कर्म में आस्था रहेगी। आपकी समस्या का निदान होगा। श्रेष्ठ काम करेंगे। लेनदेन सतर्कता के साथ करें। आपकी जीवनसाथी के साथ मधुरता रहेगी।

 

मकर– गूढ़ विषयों के अध्ययन में रूचि रहेगी। स्वाध्या से लाभ होगा। आपकी संपत्ति में वृद्धि होगी। पद और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी विवाद के दौरान सहज रहेंगे। सेहत के प्रति सावधानी रखें। सामाजिक आयोजनों से खुद को जोंड़ेंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी।  शुभ समाचार मिलेंगे। खर्च अधिक होने मासिक बजट प्रभावित हो सकता है।

 

कुंभ– धर्म-कर्म में मन लगेगा। अपने कार्यों को पूरे मनोयोग से करेंगे। यात्रा मनोरंजन मौके मिल सकते हैं। आपका मनोबल बढ़ेगा। कार्य शुभ रहेंगे। छात्रों की पढ़ाई आगे बढ़ेगी। परीक्षा में सफलता अर्जित करेंगे। कुछ लोगों की वजह से आपकी दिक्कत बढ़ सकती है। सुख के साधन जुटाएंगे, किसी की मदद करने से मानसिक शांति मिलेगी।

 

मीन– कैरियर को लेकर सजग रहेंगे। कारोबार में इस हफ्ते धन लाभ होगा। अपने बातों को सहजता से रखें।आपका अपनापन लोगों को प्रभावित करेंगे। शत्रुओं पर हावी हो सकते हैं। युवाओं को इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें। किसी की बातों में आकर अपनों पर शक न  करें।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular